‘सिंबा’ नहीं ‘केदारनाथ’ ही होगी डेब्यू मूवी

Views : 1472  |  0 minutes read

सैफ अली खान और अमृता सिंह की डॉटर सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का निर्णय लिया था। लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार फिल्म के लेट होने की खबरें आ रही थीं। इस बीच सारा ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, जिसमें वे रणवीर सिंह के अपोजिट हैं। खबरें आ रही थीं कि सारा की डेब्यू फिल्म ​’सिंबा’ ही होगी क्योंकि ‘केदारनाथ’ की रिलीज को लेकर संशय था। लेकिन अब खुद सारा ने यह क्लीयर कर दिया है कि ‘​केदारनाथ’ ही उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। यह फिल्म इसी साल के अंत में सात दिसम्बर को रिलीज होगी।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वे सुशांत की पीठ पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है, No tragedy, no wrath of nature, no act of God can defeat the power of love!’

प्रोड्यूसर—डायरेक्टर विवाद

बताया जा रहा है कि ‘केदारनाथ’ का शूटिंग शेड्यूल काफी पहले ही पूरा किया जा चुका था लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच किन्हीं बातों को लेकर विवाद चल रहा था। इस कारण फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पा रही थी। गौरतलब है कि इस फिल्म के बाद सारा ‘सिंबा’ में नजर आएंगी। यह तमिल फिल्म टेंपर का आधिकारिक हिंदी रिमेक है। फिल्म अगले साल के शुरुआत में रिलीज होगी।

COMMENT