ZERO : शराब की लत से जूझता है कैटरीना का किरदार, इस हॉलीवुड स्टार से है प्रेरित

Views : 1984  |  0 minutes read

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की जिस फिल्म “जीरो” के ट्रैलर का करोड़ों फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिरकार वो ट्रैलर रिलीज हो गया है। आज 2 नवंबर है, शाहरूख खान जहां अपना 53वां बर्थ डे मना रहे हैं वहीं अपने फैंस को उन्होंने अपनी फिल्म “ज़ीरो” की पहली झलक दिखाकर गिफ्ट दिया है।

जीरो फिल्म के जरिए जहां एक बार फिर शाहरूख खान कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ एक बार फिर देखने को मिलेंगे। वहीं ट्रैलर से रिलीज होने से पहले जारी किए गए पोस्टर ने भी इंटरनेट पर काफी धूम मचाई थी।

फिल्म के ट्रैलर को देखने के बाद लोग इसके किरदारों के बारे में कई तरह के कयास लगा रहे हैं चलिए हम आपकी इस परेशानी को थोड़ा कम कर देते हैं। हम आपके लिए लेकर आएं हैं कि फिल्म में कैटरीना कैफ किसका किरदार निभाने जा रही है।

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले कैटरीना के रोल पर काफी रीसर्च की गई है। “यह निश्चित रूप से कैटरीना की सबसे कठिन किरदारों में से एक होगा”। शराब की लत इंसान किस तरह की मनोवैज्ञानिक हालत से गुजरता है इसको समझने के लिए कैटरीना ने कई हॉलीवुड सितारों को देखा।

Actress Lindsay Lohan
Actress Lindsay Lohan

इसके अलावा एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म के लिए शूटिंग करते समय कैट ने डेमी मूर, लिंडसे लोहान और लीज़ा मिनेली जैसे स्टार्स के जीवन के बारे में काफी पढ़ा।

वहीं ब्लैकआउट जैसी किताबों के बारे में पढ़ा जिनमें बताया गया है कि कैसै लोग अपनी इस आदत के दौरान कई दौर से गुजरते हैं।

COMMENT