ये पति-पत्नी पूजाघर में रखते हैं विधायक की फोटो, रोज करते हैं आरती  

Views : 1774  |  0 minutes read

आपने किसी राजनेता के लिए लोगों का प्यार देखा होगा, उनके आने पर जनता का हुजूम देखा होगा लेकिन जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो अब तक आपने नहीं देखा होगा। जी हां, कर्नाटक का एक टीचर अपनी पत्नी के साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और वजह है इनके घर के पूजाघर में एरिया के विधायक लगी फोटो।

कर्नाटक के गडग जिले के रहने वाले रामानगौड़ा पाटिल रोज रोन के विधायक कलाकप्पा बंदी की पूजा करते हैं। विधायक जी की यह फोटो उन्होंने भगवान की अन्य फोटो के बीच रख रखी है। रामानगौड़ा पाटिल और उनकी पत्नी दोनों ही टीचर हैं। दोनों विधायक की पूजा करने के साथ ही रोज उनकी फोटो के आगे साष्टांग प्रणाम भी करते हैं।

इनके इस काम को देखकर गांव के एक सोशल वर्कर का कहना है कि कोई भी इंसान अपने राजनेता के काम को देखकर अपना आभार व्यक्त कर सकता है। सभी का अपना-अपना तरीका होता है। किसी सरकारी कर्मचारी के ऐसा करने के पीछे कोई भी राजनीतिक मंशा नहीं है। वो अपनी मर्जी से ऐसा करते हैं।

वहीं दोनों पति-पत्नी स्कूल के टाइम में ऐसा नहीं करते हैं या छात्रों को ऐसा कुछ नहीं सिखाते हैं। दंपति का मानना है कि लोग देवी-देवताओं की पूजा करते हैं, उनके सामने दंडवत होते हैं, हमें वो हमारे विधायक में दिखाई देते हैं इसलिए हम उनकी पूजा करते हैं।

COMMENT