मैं जिस भारतीय टीम के खिलाफ खेला उससे बेहतर नहीं कोहली ब्रिगेड: वॉ

Views : 2105  |  0 minutes read

मौजूदा भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री के एक बयान पर पूर्व आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ ने करारा पलटवार किया है। शास्त्री ने अभी हाल ही में मौजूदा भारतीय टीम को लेकर एक बयान दिया था जिसमें उन्होनें कहा कि पिछले 15 सालों के मुकाबले विराट कोहली के नेतृत्व वाली मौजूदा भारतीय टीम सबसे ताकतवर और दमदार है।

शास्त्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए वॉ ने कहा है कि जो भारतीय टीम उनके कॅरिअर के दौरान उनके खिलाफ खेली थी उसका मौजूदा भारतीय टीम के साथ तुलना करना सही नहीं है और वो सुनिश्चित नहीं है कि विराट ब्रिगेड उनसे बेहतर है कि नहीं। बकौल वॉ ‘देखिए मैं भारत की कुछ बेहतरीन टीमों के खिलाफ खेला हूं और मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि मौजूदा टीम उन टीमों से बेहतर है जिनके खिलाफ मैं खेला’।

 

आॅस्ट्रेलिया को उसकी जमीं पर हराना आसान नहीं

वॉ ने आगामी आॅस्ट्रेलिया दौरे को लेकर कहा है कि आॅस्ट्रेलिया को उसी की जमीं पर हराना आसान नहीं है। उन्होनें कहा यदि हम 350 रन का स्कोर बना लेते हैं तो हमारा गेंदबाजी आक्रमण किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयार है। उन्होनें आॅस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाज विश्व के किसी भी टीम जितना ही अच्छा प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं।

 

FILE PIC.

करीबी मुकाबला होगा

6 दिसंबर से शुरू होने जा रही भारत आॅस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर वॉ ने कहा कि ये श्रंखला काफी करीबी रहने वाली है। उन्होनें भारत को आॅस्ट्रेलिया के मुकाबले काफी संतुलित बताया और कप्तान कोहली की तुलना ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर से की है।

COMMENT