Hyundai की इन दो कारों पर ग्राहकों को मिलेगा हज़ारों का फायदा, नए अपडेट भी हुए शामिल

Views : 2133  |  0 minutes read
Hyundai car

Hyundai की कारें पसंद करने वालों के लिए नई खबर आई है। कम्पनी ने बढ़ते कॉम्पीटीशन को देखते हुए अपनी पॉप्युलर कार Grand i10 और Xcent में कुछ नए फीचर्स जोड़े हैं। कंपनी ने ग्रैंड आई10 के मिड वेरियंट्स और एक्सेंट के टॉप वेरियंट्स को अपेडट किया है। यह नया अपडेट कारों के इंटीरियर के साथ-साथ एक्सटीरियर में भी देखने को मिलेगा।

— Hyundai की Grand i10 Magna में बाहर की तरफ रूफ रेल और साइड में मोल्डिंग जोड़ा गया है। वहीं अगर इसमें इंटीरियर की बात करें, तो अब इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और Hyundai आईब्लू ऐप भी मिलेगा।

grand i10

— इसके अलावा Grand i10 Sportz वेरियंट में अब एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और रियर स्पॉइलर मिलेगा। वहीं इसके इंटीरियर में रियर एसी वेंट जोड़ा गया है। इसके अलावा इसके टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम को भी अपडेट करके आईब्लू ऐप दिया गया है।

— दूसरी तरफ Hyundai Xcent की बात करें, तो कंपनी ने इसके SX और SX(O) मॉडल में बदलाव किए हैं। इनमें रियर स्पॉइलर, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, इन्फोटेनमेंट सिस्टम के लिए आईब्लू ऐप और वायरलेस चार्जिंग जैसी सुविधाएं जोड़ी गई हैं।

xcent

नए फीचर्स के साथ मिलेंगें नए आॅफर्स भी :

Hyundai अपनी दोनों कारों पर खास ऑफर दे रही है। ग्राहकों को Grand i10 के पेट्रोल वेरियंट पर 65,000 रुपये तक का फायदा और डीजल वेरियंट पर स्पेशल ऑफर मिलेगा। वहीं Hyundai Xcent के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट पर 95,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

COMMENT