बॉयफ्रेंड की हत्या कर शव के किए टुकड़े बाद में उन्हें मिक्सी में पीस कर बना डाली डिश और मजदूरों को खिला दिया

Views : 2717  |  0 minutes read

एक बॉयफ्रेंड की बेवफाई से तंग आकर गर्लफ्रेंड ने उसकी हत्या कर लाश के टुकड़े टुकड़े कर दिए और टुकड़ों से डिश बना डाली। ये सनसनीखेज मामला सउदी अरब के अल आइन शहर का है जहां मोरक्को मूल की 30 वर्षीय महिला ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार दोनों कपल्स यूएई में रहते थे जहां महिला का 20 वर्षीय बॉयफ्रेंड भी लिव इन में उसी के साथ रहता था। इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब मृतक लड़के का भाई उसे ढूंढता हुआ महिला के घर पहुंचा। महिला ने उसे बताया कि वो अब उसके साथ नहीं रहता है और वो किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है।

मृतक के भाई को महिला के किचन से मानव का दांत मिला जिसके बाद उसने फौरन पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के बाद महिला ने कुबूल किया उसी ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या की है क्योंकि वो किसी दूसरी लड़की के साथ रिलेशनशिप में आ गया था। उसने पुलिस को बताया कि हत्या करने के बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड की लाश के टुकड़े टुकड़े कर डाले और उन्हें ग्राइंडर में पीस कर यूएई की एक प्रचलित डिश माचबूस बनाकर उसके घर के पास निर्माणधीन बिल्डिंग में काम कर रहे मजदूरों को खिला दिया। फिलहाल अल आइन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

COMMENT