अपनी शादी में खूबसूरत कपड़े तो चुन लिए, लेकिन हेयरस्टाइल पर ध्यान देना भूल गईं थीं दीपिका

Views : 4548  |  0 minutes read

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण अब अपने बाजीराव के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। काफी समय से इनके रिश्ते और फिर इनकी शादी को लेकर हर कहीं चर्चा हो रही थी और आखिरकार दोनों ने इसी महीने 14 और 15 नवंबर को बेहद निजी तरीके से इटली के लेक कोमो में शादी की। इस दौरान सभी फैंस को दीपिका और रणवीर के शादी वाले लुक को लेकर काफी उत्सुकता थी। हर कोई यही जानने के लिए बेताब था कि खूबसूरत दीपिका अपनी शादी के दिन कितनी खास लगती हैं, लेकिन इस बार फैंस के हाथ सिर्फ निराशा ही लगी।

Wedding

हालांकि क्या पहनना है और क्या नहीं, ये हर किसी की पर्सनल चॉइस पर निर्भर करता है। लेकिन पब्लिक फिगर होने के नाते स्टार्स के हर लुक पर फैंस की नज़र रहती है और खास तौर पर जब मौका उनकी ही शादी का हो तो ये उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं। ऐसे में शादी के हर फंक्शन में दीपिका के आउटफिट को लेकर भी लोगों में काफी एक्साइटमेंट था। लेकिन जैसे—जैसे उनके फंक्शंस की तस्वीरें सामने आती गईं, लोगों की उम्मीदों पर भी धीरे धीरे पानी फिरता हुआ नज़र आया। ऐसा लग रहा था कि अपने पहनावे और मेकअप से उन्होंने फैंस को कुछ निराश किया।

जूड़ा और बड़े ईयररिंग्स ने किया बोर :

दीपिका के हर फंक्शन के लुक पर अगर एक नज़र डाली जाए, तो दो चीजें उनके हर फंक्शन में कॉमन थी। एक जूड़ा और दूसरा ओवरसाइज्ड ईयरिंग्स। जब शुरुआती फंक्शंस में दीपिका इस लुक में नजर आईं तो इसे उनका स्टाइल स्टेटमेंट माना गया लेकिन जब मुम्बई में हाल ही हुए ससुराल पक्ष के रिसेप्शन में भी वे एक ही लुक में नजर आईं तो फैंस को उनकी यह चॉइस समझ नहीं आई। यहां तक की उनके एयरपोर्ट लुक में भी जूड़ा और ईयरिंग्स ही हाइलाइट थे।

चलिए नज़र डालते हैं उनके अब तक के हर फंक्शन के लुक पर :

नंदी पूजा :

nandi pooja

दीपिका और रणवीर के शादी के फंक्शन्स की शुरूआत नंदी पूजा से हुई थी, जो कि दीपिका के घर पर ही आयोजित की गई थी। इस दौरान दीपिका आॅरेंज कलर के सूट में नज़र आईं थीं। इसके साथ उन्होने बड़े ईयररिंग पहने थे और जूड़ा बनाया था। अपने इस सिम्पल लुक में वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

संगीत :

sangeet

दीपिका और रणवीर के संगीत की ज्यादा तस्वीरें सामने नहीं आईं, लेकिन उनके डांस का एक विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों काफी मस्ती में झूमते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान दीपिका ने व्हाइट कलर का खूबसूरत शरारा पहना था। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए भी दीपिका ने बड़े ईयररिंग्स पहने थे और जूड़ा बनाया था।

मेंहदी :

mehndi function

दीपिका और रणवीर ने शादी के अगले दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उनकी मेंहदी सैरेमनी के खास पल भी नज़र आ रहे हैं। इस दौरान दीपिका ने पिंक कलर का ब्यूटीफुल आउटफिट पहना था। उनके इस लुक में भी वहीं दो चीज़ें कॉमन थीं, उनका जूड़ा और बड़े—बड़े ईयररिंग।

शादी :

wedding

दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रिती—रिवाजों से शादी की थी। इस दौरान दीपिका काफी खूबसूरत लग रही थीं। पहले दिन उन्होंने रेड और गोल्डन साड़ी पहनी थी। वहीं दूसरे दिन वो रेड कलर के खूबसूरत लंहगे में नज़र आईं। इसके साथ उन्होने हैवी जूलरी पहनी थी, जो कि उन पर काफी आकर्षक लग रही थी।

बैंगलोर रिसेप्शन :

banglore reception

शादी के बाद दीपिका की फैमिली ने अपने होम टाउन बैंगलुरु में एक रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस फंक्शन में दीपिका ने अपनी मॉम की गिफ्ट की हुई गोल्डन साड़ी पहनी थी। वैसे अब ये कहने की जरूरत तो नहीं है, लेकिन फिर भी बता ही देते हैं कि इस लुक के साथ भी उन्होने हैवी जूलरी और हेयरस्टाइल के लिए जूड़े को चुना था।

मुंबई रिसेप्शन :

mumbai reception

हाल ही बुधवार को रणवीर की फैमिली ने मुंबई में दूसरे रिसेप्शन का आयोजन किया। जिसमें दीपिका और रणवीर मैचिंग आउटफिट में नज़र आए। जहां रणवीर ने सफेद शेरवानी पहनी थी, जिस पर गोल्डन वर्क था, वहीं दीपिका भी गोल्डन वर्क वाली सफेद साड़ी में थी। सबसे खास बात यह कि इस बार भी वो हैवी ईयररिंग के साथ जूड़े में नज़र आईं।

बैक टू मुम्बई लुक :

dipika style

शादी के खास फंक्शन्स के अलावा दीपिका और रणवीर को एयरपोर्ट पर भी कई बाद स्पॉट किया गया। जब वो इटली से वापस आए, बैंगलोर रिसेप्शन के लिए रवाना हुए और फिर वहां से मुंबई वापस आए। इस दौरान दीपिका खूबसूरत अनारकली सूट में नज़र आईं और हमेशा की तरह यहां भी वो बड़े—बड़े ईयररिंग्स में थीं और बालों में जूड़ा था।

मुंबई पार्टी :

1 दिसम्बर को दीपिका और रणवीर मुंबई में एक और पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं, जो कि खास तौर पर उनके बॉलीवुड के दोस्तों के लिए आयोजित की जाएगी। अब देखना ये होगा कि इस फंक्शन में दोनों क्या खास पहनने वाले हैं। इस बार भी दीपिका उसी तरह के लुक में नज़र आएंगी या आखिरकार हमें कुछ नया देखने को मिलेगा।

COMMENT