जयपुर: कांग्रेस के दफ्तर के बाहर हिंसात्मक हुई भीड़, मुख्यालय का दरवाजा करना पड़ा बंद

Views : 3058  |  0 minutes read

आज जयपुर के कांग्रेस मुख्यालय के बाहर जुटी लोगों की भीड़ अचानक हिंसात्मक हो चली। ये भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की थी, जिनमें कुछ कांग्रेस नेता प्रशांत बैरवा के समर्थक थे तो कुछ उनके विरोधी। आज कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में जन घोषणा पत्र को लेकर प्रेसवार्ता की जा रही थी जिसमें कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट भी मौजूद थे। इसी दौरान बाहर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताअें की भीड़ अचानक हिंसात्मक हो चली और नारे लगाने लगी। नारेबाजी के दौरान ही अचानक दो गुट आपस में भिड़ गए और हाथापाई करने लगे। बाहर पहले से ही मौजूद पुलिस के भारी जाब्ते ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया। इसी बीच विवाद बढ़ता देख पीसीसी ने अपने मुख्यालय का दरवाजा बंद कर लिया बाद में पीसीसी चीफ सचिन पायलट कुछ देर के लिए बाहर आए और दोनों पक्षों को अंदर ले गए। पायलट की समझाइश के बाद मामला कुछ शांत हुआ।

झगड़े से बनी जाम की स्थिती:

पीसीसी मुख्यालय के बाहर हुई इस घटना की वजह से जयपुर की कुछ व्यस्तम सड़कों पर भारी जाम लग गया। शहर की संसार चंद्र रोड,एमआई रोड,सिंधी कैंप जैसे अति व्यस्त इलाकों में वाहनों को रेंग रेंग कर चलने पर मजबूर होना पड़ा।

 

जाम की स्थिती बनने के बाद ट्रैफिककर्मियों ने मोर्चा संभाला लेकिन काफी देर तक जाम हट नहीं पाया। आज टोंक और निवाई क्षेत्रों से काफी बड़ी संख्या में टोंक और निवाई क्षेत्र के कार्यकर्ता जयपुर आए हुए थे।

COMMENT