वीडियो में देखें कैसे ‘भारत माता की जय’बोलने से रोकने वाले कांग्रेस नेता को शादी समारोह से भगाया गया

Views : 1756  |  0 minutes read

सोमवार को एक सभा के दौरान कार्यकर्ताओं को भारत माता की जय बोलने से रोकने वाले बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस के उम्मीदवार बीडी कल्ला की लोगों ने फजीहत कर डाली। आज कल्ला का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जाति विशेष के एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे हैं। कल्ला के विवाहस्थल पर पहुंचते ही उनका विरोध शुरू हो गया।

कल्ला अपने क्षेत्र के माली समाज के सामुहिक विवाह समारोह में वर वधु को आर्शीवाद देने पहुंचे थे जिसके बाद उनकी मौजूदगी पाकर वहां लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया।

 

गौरतलब है कि सोमवार को कल्ला अपने क्षेत्र में एक सभा कर रहे थे जिसके बाद मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जैसे ही ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने के लिए मुंह खोला कल्ला ने उन्हें शांत कर दिया और फिर एक कार्यकर्ता के कान में थोड़ी देर कुछ बुदबुदाने के बाद वहां एकाएक ‘सोनिया गांधी जिंदाबाद’, ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ के नारे लगने शुरू हो गए। बता दें कि कल्ला बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।

कल्ला के ये दोनों वीडियो राजस्थान भाजपा के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए हैं। नीचे दिया गया वीडियो सोमवार का है जिसमें कल्ला कार्यकर्ताओं को भारत माता की जय बोलने से रोक रहे हैं।

 

COMMENT