छत्तीसगढ़ में राहुल, इंतजार में राजस्थान, कांग्रेस की पहली सूची आने में लगेगा समय

Views : 1754  |  0 minutes read

मंगलवार को जारी होने वाली कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची आज फिर से टाल दी गई है। सूची जारी होने में अभी थोड़ा और समय लगने वाला है क्योंकि राहुल गांधी सीईसी की बैठक छोड़ छत्तीसगढ़ के लिए आज रवाना हो गए थे। दूसरी जानकारी ये भी मिली है कि पार्टी प्रत्याशियों की सूची जारी करने से पहले अभी एक दो दिन और ढंग से माथापच्ची कर लेना चाहती हैं। लिहाजा गहलोत और सचिन पायलट की टीमें एक एक प्रत्याशियों के बारे में दोबारा से होमवर्क करने में जुट गई है।

एक दो दिन का और लग सकता है समय

खबर ये भी है कि अभी प्रत्याशियों को चुनने की प्रक्रिया में एक से दो दिन और लग सकते हैं क्योंकि अभी गहलोत और पायलट के बीच टिकटों पर सर्वसम्मति बनना बेहद जरूरी है जिसके लिए दोनों दिग्गज फिर से समीकरण बैठाने में जुटे हुए हैं।

इधर, जोधपुर से कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सईद अंसारी ने दिल्ली से लौटकर बताया कि पहली सूची में जोधपुर की सीटों पर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। उन्होनें कहा कि 15 नवंबर तक जोधपुर की सभी सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। यदि अंसारी की ये बात सही साबित होती है तो जोधपुर से अशोक गहलोत के चुनाव लड़ने पर संशय बरकरार रहने वाला है।

COMMENT